31 अगस्त को, बीजिंग समय, केएचएल कॉन्टिनेंटल हॉकी लीग आपको नई सीज़न टीम का अंतिम टूर आइटम भी देगा। आज हम मास्टर ओम्स्क मोहरा 2021 पर ध्यान केंद्रित करते हैं।

पिछले सीज़न के दौरान, वैनगार्ड ने नियमित सीज़न के दौरान अच्छा प्रदर्शन किया और डिवीजन चैंपियनशिप जीती, लेकिन फिर भी प्लेऑफ़ के पहले दो राउंड में होम कोर्ट के लाभ से चूक गए। सीज़न के दौरान, शुरुआती टीम को बीजिंग कुनलुन होंगक्सिंग वेंके ड्रैगन से गोलकीपर साइमन ह्रुबेक मिला और इल्या कोवलचुक पर हस्ताक्षर किए – ये दोनों खिलाड़ी ओम्स्क दस्ते की सफलता के लिए महत्वपूर्ण हैं। .

https://www.ishockeynorge.com
https://www.nhldraktnorge.com
https://www.hockeydrakterno2.com
https://www.hockeydrakterr.com

गगारिन कप के प्लेऑफ़ में ओम्स्क पायनियर्स के लिए कोई भी लड़ाई आसान नहीं थी। पहले दौर में, उन्होंने पांच गेम में येकातेरिनबर्ग ऑटोबॉट्स को समाप्त कर दिया, और फिर मास्टेल मेटलर्जिकल के खिलाफ श्रृंखला के दूसरे दौर में, उन्होंने चौथे मैच में अपने विरोधियों को 1-7 से हराया, लेकिन पांचवें में। पायनियरों ने छठे गेम में मानशान आयरन एंड स्टील मेटलर्जिकल टीम को बरामद किया और समाप्त कर दिया। जीतने वाली सबसे लोकप्रिय टीम के खिलाफ पूर्वी सम्मेलन फाइनल में, दोनों टीमों ने लीग इतिहास में सर्वश्रेष्ठ श्रृंखलाओं में से एक को पूरा किया। उस समय हर मैच मेहमान टीम ने जीता था। गगारिन कप फाइनल में, वैनगार्ड्स 1-3 के बड़े स्कोर के साथ लगभग पीछे रह गए, लेकिन उन्होंने ओवरटाइम में चौथा मैच जीत लिया, और फिर दो सफल मैचों का इस्तेमाल श्रृंखला में वापस आने और उन्हें उठाने के लिए किया। पहला गगारिन कप।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *